Skip to main content

blogger vs wordpress? best blogging platform 2021

  Friends in the coming year of 2021 what is better for you? WordPress or Blogger Let's find out... Friends in the last few videos we saw that how to create an account in blogger.com how we can install en eCommerce theme in it and how to promote it But I have getting a lot of questions and there was one very common question among all and that was Why Blogger.com and why not WordPress? Which one is better between Blogger and WordPress? Friends this is a very important question, especially when you are focussed on blogging Also if you want to start your career as a Blogger then it is very important for you to understand choose a platform between these two. Whether Blogger is better or WordPress In this video, we will try to find out Which platform is better, by comparing them In terms of AdSense Which platform is better to use multiple pluggins Which platform will incur less hosting and domain expenses means how much minimum amount you need to spend on these two platforms

blogger ki seo settings kaise kare

Blogger ki seo settings kaise kare part -1
  
Blog seo settings
  
 Aaj kal log advance ho gaye hai . blog banaana aasan ho gaya hai.
Aur log website bana le te hai .par unki website ki settings ke bare me kuch pata nahi hota . Or vo log apne blog ki settings nahi karte.jab settings nahi karte to unki blog pe views nahi aate.phir vi log apne blog ko chhod dete hai.

  Aaj me aapko simple or saral settings ke bare me bataunga .jis settings ko karne ke baad apni site pe view aanne lagenge.
   To chlo dosto shuru karte hai,

#1 - basic settings
    Basic settings me aap ka bio  or kuch settings hoti hai vo aapke hisab se rakhni ho ti hai or usme            HTTPS
Https redirect- yes
 Or kuch  nahi karna ho ta hai isme

#2 - post, comment and sharing

   

Jab aap ise khologe to kuch is tipe ka kho le ga

Uper wale photo me dikhta hai vese hi aapko settings karni hogi

Jisme last wala options jo 
Comment from message - 
Is me  aapko jo kuch bhi likha na ho jaise ki mene likha if you any questions let's me know ye wala options apke blog me comments ka options hota hai isse uper bata ta hai ye options aap jitne bhi blog likhenge in sab me ye dikhe ga. 

#3 - Email
   Isme jese mene options select kiya hai vese hi aapko karna haiy
Comment notification email  

Vale options ye batata hai ki jab aapke blog me koi comments karta hai uski notification email me aati hai aap jis email account me ye notification lana chahte hai us email address vaha par daliye.

#4 - language and formetting settings
language- 
   Aap apne blog ko kis language me likhte ho vo language select karni hai

Enable translation
   Aap apne blog ko kis or language me  viewer ko dikhana chahteho us language ko select karna hota hai

Time zone
  Aap kis country ke ho us country ko select karna hai
 
Ye part-1 hai settings ka     
Part 2 par jane ke liye niche diye gaye link pe click kare


Baki ke options koi khas kam kr nahi he mene jitna aap logo ko bataya utna aap logo ko apne blog me settings karni hai 

Agar aapko koi bhi options samaj me nahi aaye to comment kare

Comments

Popular posts from this blog

chehra gora kaise kare 100%gerranty

1 haftme me gora kaise bane gharelu nuskhe    Kai logo ka chehra ka rang  shyam ho ta he or unko gora chera banane ke liye Kai tarike apnate hai .unse koi farak nahi padta or vo log pareshan ho jata hai tabhi vo depression me chale jate hai.me AAP ko sadio se chala aarhe tarike me batane wala hu .jis se apki screen gora ho jaye ga.to chalo dosto me aapko 4 tarike bataunga. 1- haldi    Haldi vo prakritik tariko me se ek he vo shadiyo se chala aarhe hai.haldi ko dudh me dalkar upne chre pe lagaya jisse aapki screen Gori honi lagegi. 2- nimbu    Nimbu apke chehre ke rang ko halka karne me kam aata he ise lagane se aapk chehre ke jiddi dag aasani se nikal jate hain or dhire dhire aapki screen gori hone lagti hai 3 - besan  Besan ek pakruti item hai .besan ko aap dudh ya dahi me Mila kar upne chre per subh or shyam  lagaya. 4- Chandan pawdor    Ek pakrutik item hai .jisko ham paste ya Chandan ko gis kar Laga sakte hain jise hamari chahre ki screen ko smoo

bollywood and hollywood Hind web series dawnload

Bollywood and Hollywood web series dawnload in hindi Aal kal web series bohat jyada famous hone lagi hai.or log web series dekha na bohat pasand karte hai .par wo log ko paise bharke web series dekhni padti hai .me aapko aaj free web series kaise dekhe  or dawnload kaise kare me aapko batane wala hu to ye blog pura padhana . #1- Instagram  Meri maneto ye sabse accha tarika hai    Aapko lagta hoga ki Instagram se Web series download Hoti nahi hai aap log sahi ho . Instagram se koi movie download nahi hoti.par me web series download karne ki links provide kara sakta hu . To aap ko meri Instagram I'd pe aapko message karna hoga . Instagram I'd link  To aapko apne Instagram pe Jake sabse pehle search me jake  samirvagadiya   name search karna hoga . uper wale photo jaisi I'd dikhe gi us par click karke sabse pehle mujhe follow karna hai.fir apko mujhe web series ka name likha kar message karna hai .me aapko us  web series ki link dedunga . Meri mane to ye sabse acch

blogger vs wordpress? best blogging platform 2021

  Friends in the coming year of 2021 what is better for you? WordPress or Blogger Let's find out... Friends in the last few videos we saw that how to create an account in blogger.com how we can install en eCommerce theme in it and how to promote it But I have getting a lot of questions and there was one very common question among all and that was Why Blogger.com and why not WordPress? Which one is better between Blogger and WordPress? Friends this is a very important question, especially when you are focussed on blogging Also if you want to start your career as a Blogger then it is very important for you to understand choose a platform between these two. Whether Blogger is better or WordPress In this video, we will try to find out Which platform is better, by comparing them In terms of AdSense Which platform is better to use multiple pluggins Which platform will incur less hosting and domain expenses means how much minimum amount you need to spend on these two platforms